तमिलनाडु जाने से पहले मनीष कश्यप ने बहुत कुछ कहा, जानिए

  • Post By Admin on Mar 29 2023
तमिलनाडु जाने से पहले मनीष कश्यप ने बहुत कुछ कहा, जानिए

पटना: फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में मनीष कश्यप को तमिलनाडु की पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर 29 मार्च को अपने साथ लें गयी. तमिलनाडु जाने से पहले मनीष कश्यप ने मीडिया से बहुत कुछ कहा. मनीष कश्यप को तमिलनाडु लें जाते समय तमिलनाडु पुलिस के साथ बिहार पुलिस की टीम भी पटना एयरपोर्ट तक पहुंची थी. इस दौरान जाते जाते मनीष कश्यप ने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया.

मनीष कश्यप ने एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा कि उन्हें फसाया जा रहा है. बिहार आज नहीं तो कल जरूर बदलेगा. मीडिया ने मनीष कश्यप से पूछा कि आपसे जब पूछताछ की गई तो आपने कई बड़े नेताओं का नाम लिया है. इस पर मनीष कश्यप ने कहा कि यह बिलकुल झूठ है. उन्होंने कहा कि बिहार के मजदूरों के लिए किसी भी हाल में सबको जितना है तब हमारा बिहार बदलेगा. यदि ऐसा नहीं हुआ तो हम दूसरे राज्यों में जाकर धक्के खाते रहेंगे. वही मीडिया ने उनसे पूछा क्या फंसाया जा रहा है? इसपर मनीष कश्यप ने कहा कि जो भी होगा मुझे संविधान पर भरोसा है.

मनीष कश्यप ने आगे कहा कि उसे बिहार और तमिलनाडु की पुलिस पर भरोसा है. बिहार के नेताओं पर भरोसा नहीं है. बिहार के नेताओं ने बर्बाद किया है. मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या आपने फर्जी वीडियो वायरल किया है? इस पर मनीष कश्यप कहते है कि यह बात गलत है. मनीष कश्यप ने कहा कि उनका सारा वीडियो यूट्यूब पर है उसे देख लिया जाए. मैंने कहा है कि बिहार के मजदूरों को दिक्कत होती है. यह सच्चाई सबको मालूम है. मनीष कश्यप ने बिहार और तमिलनाडु पुलिस को लेकर कहा कि उनके साथ किसी ने कुछ गलत नहीं किया है. ट्रांजिट रिमांड के सवाल पर मनीष कश्यप ने कहा कि भारत में पहली बार किसी पत्रकार के साथ ऐसा किया गया है.

आपको बता दें कि मनीष कश्यप के ऊपर तमिलनाडु में बिहारियों के साथ कथित हिंसा करने का आरोप है. बिहार के साथ साथ तमिलनाडु में भी मनीष कश्यप के ऊपर कई मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले आर्थिक अपराध इकाई की टीम पांच दिन की रिमांड लेकर मनीष कश्यप से पूछताछ कर चुकी है. अब तमिलनाडु पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेकर मनीष कश्यप को लेकर गई है.