दो चचेरे भाइयों में पैसों को लेकर हुआ विवाद, तेजाब से किया हमला

  • Post By Admin on Mar 29 2023
दो चचेरे भाइयों में पैसों को लेकर हुआ विवाद, तेजाब से किया हमला

सुपौल:  बिहार में अपराध कम होने का नाम ही नहीं लें रहा. आए दिन अपराध से जुड़े मामले सामने आते रहते है. इसी बीच ताजा मामला बिहार के सुपौल से सामने आ रहा है. जहां एक भाई ने तेजाब से हमला कर दिया. जिसमें 9 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक सुपौल के जदिया थाना इलाके के रघुनाथपुर गांव में दो चचेरे भाइयों में रुपये की लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने तेजाब से हमला कर दिया. इसमें कुल नौ लोग घायल हो गए. घायलों में तीन बच्चे भी शामिल है. जिनका इलाज त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. कहा जा रहा है कि इस घटना में दोनों पक्षों से लोग घायल हुए है.

बता दें कि प्रभाष यादव से उसके चचेरे भाई ने 2019 में चेन्नई में काम करने के दौरान 9500 रुपये लिए थे. पैसों की वापसी को लेकर यह विवाद हुआ. जहां गुस्से में आकर दूसरे पक्ष पर तेजाब से हमला कर दिया. इस हमले में 9 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़ित महिला महारानी देवी ने पुलिस को बताया कि दोनों भाई रूपये को लेकर लड़ाई कर रहे थे. तभी प्रभाष कुमार घर से तेजाब की बोतल निकालकर सबके ऊपर छिटकना शुरू कर दिया. जिसमें सभी लोग घायल हो गए. आरोपी हमलावर ने पुलिस को कहा कि दूसरे पक्ष के लोग भी तेजाब रखे हुए थे और हम भी रखे हुए थे. इसी बीच हमलावर ने तेजाब छींटने की बात को टाल दिया.

त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक डॉ. उमेश कुमार मंडल ने बताया कि यह बर्निग का मामला है. इसमें तीन बच्चे समेत कुल नौ लोग जख्मी हैं. जिसमें महिला भी शामिल है. सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है. इधर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रहे है.