जन जागरूकता हेतु क्रांति जीविका महिला विकास द्वारा बैठक आयोजित

  • Post By Admin on Apr 05 2024
जन जागरूकता हेतु क्रांति जीविका महिला विकास द्वारा बैठक आयोजित

मुजफ्फरपुर : शुक्रवार को सरैया ब्लॉक के क्रांति जीविका महिला विकास स्वावलंबी सहकारी समिति लिमिटेड (डोकरा) में द्वारा एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य रूप से बुखार के सम्बन्ध में चर्चा की गई। साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही आयुष्मान भारत योजना के बारे में लोगों को विस्तृत जानकारी दी गई। इस सबके साथ ही मतदाताओं के बीच मतदान को लेकर जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए भी पहल की गई।

इस बैठक में समाज के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई और समाज के सरोकार को ध्यान में रखते हुए नई योजनाओं का ऐलान किया गया। साथ ही, शपथ ग्रहण करते हुए, नए प्रोजेक्ट्स को स्थापित करने का भी विचार किया गया। इस अवसर पर सरकारी प्रतिनिधियों ने भी उपस्थिति दिखाई और समस्याओं का समाधान करने के लिए नई योजनाओं के बारे में चर्चा की। यह बैठक समाज के हर वर्ग के लोगों के लिए बड़ा महत्व रखती है और सरकार के प्रति लोगों का विश्वास और आशा को मजबूत करती है।

इस बैठक के माध्यम से लोगों को साक्षरता, स्वच्छता, स्वास्थ्य एवं विकास के लिए महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। इससे समाज के सभी वर्गों में सामाजिक एवं आर्थिक विकास को प्राप्त करने की उम्मीद है।