मद्य निषेध टीम का श्रीकिशुन कोड़ासी में छापामारी, 6160 किलोग्राम जावा महुआ बरामद

  • Post By Admin on Apr 21 2024
मद्य निषेध टीम का श्रीकिशुन कोड़ासी में छापामारी, 6160 किलोग्राम जावा महुआ बरामद

लखीसराय : जिले के कजरा थाना अंतर्गत श्रीकिशुन कोड़ासी में ड्रोन और डॉग स्क्वाड के सहयोग से मद्य निषेध टीम ने रविवार को छापामारी अभियान चलाया। मौके पर 6160 किलोग्राम जावा महुआ बरामद किया गया, साथ ही 610 लीटर अवैध देशी महुआ शराब जप्त की गई। इस दौरान दो शराब भटठियों को ध्वस्त किया गया।

उत्पाद दारोगा गुडडू कुमार ने बताया कि एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा, हलसी थाना के बन्डोल से रंजीत चौधरी के साथ दो लीटर के साथ कृष्ण चौधरी का पुत्र गिरफ्तार किया गया है। वहीं, नशे की हालत में पकड़े गए युवकों में हैं स्व. ललन प्रसाद, स्व. रामधनी प्रसाद, स्व. छोटन प्रसाद, स्व. गुलाम नवी, स्व. मो. आलम, स्व. गुलजार, संजय मंडल, कुन्दन कुमार, मनोज साव, चन्द्रशेखर कुमार, रामशंकर कुमार और निरंजन कुमार।

अधिकारियों ने बहियार पुल से चन्द्रशेखर कुमार, तिलकपुर गांव से चन्द्रशेखर कुमार को गिरफ्तार किया गया। साथ ही, तुर्का सिंगारपुर निवासी कारू यादव के पुत्र दीपक कुमार फरार हो गए, जिनसे 22.500 लीटर अवैध विदेशी शराब जब्त की गई। लखीसराय के कजरा थाना क्षेत्र में मद्य निषेध टीम द्वारा रविवार को ड्रोन और डॉग स्क्वाड के सहारे एक छापामारी अभियान चलाया गया। इस अभियान के दौरान करीब 6160 किलोग्राम जावा महुआ बरामद किया गया। साथ ही 610 लीटर अवैध देशी महुआ शराब भी जब्त की गई। उत्पाद दारोगा गुडडू कुमार ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उस पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस अभियान के दौरान दो शराब भटठियों को ध्वस्त कर दिया गया।

वहीं, शराब की अवैध तस्करी में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनमें से कुछ नाम हैं - रंजीत चौधरी, ललन प्रसाद, रामधनी प्रसाद, गुलाम नवी, मो. आलम, गुलजार, संजय मंडल, कुन्दन कुमार, मनोज साव, चन्द्रशेखर कुमार, रामशंकर कुमार और निरंजन कुमार। अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार किया है और कई अवैध शराब भटठियों को ध्वस्त किया गया।