घोर कलयुग, सौतेले बाप ने किया बेटी के साथ बलात्कार

  • Post By Admin on Apr 07 2023
घोर कलयुग, सौतेले बाप ने किया बेटी के साथ बलात्कार

मुजफ्फरपुर: बड़ी खबर मुजफ्फरपुर जिले से सामने आ रही है. जहां एक पिता की शर्मनाक हरकत सामने आयी है. एक सौतेला पिता अपनी सोलह वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया करता था. आरोपी पिता पहले कोल्ड्रिंक में नशीली दवाई मिलता था उसके बाद उस बच्ची को पीने के लिए देता था. जब वह बच्ची बेहोश हो जाती तो वह उस बच्ची के साथ गलत काम किया करता था. यह कारनामा आरोपी पिता पिछले कई दिनों से कर रहा था. यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी क्षेत्र के एक गांव का है. 

जब इस काली करतूत के बारे में बच्ची की मां को पता चला तो वह यह जानकर आश्चर्य हो गयी. जब बच्ची की मां ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी जमकर पिटाई की. जैसे तैसे बच्ची की मां आरोपी से पीछा छुड़ाकर पुलिस थाने पहुंची. उसने पुलिस को लिखित आवेदन दिया. पुलिस महिला की शिकायत सुनने के बाद हरकत में आ गयी. पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज करने के बाद तुरंत आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस फ़िलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

बता दें कि इस मामले में ओपी थाना प्रभारी हरे राम पासवान ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां के लिखित आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है. आरोपी से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा. वहीं किशोरी का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. आरोपी ट्रक का ड्राइवर है. उसकी दो बेटियां हैं. जिसमें एक की शादी हो चुकी हैं.