ऑटो और कार में भिड़ंत, दो की मौत

  • Post By Admin on Apr 29 2024
ऑटो और कार में भिड़ंत, दो की मौत

लखीसराय : जिले के मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के समीप एनएच 80 पर सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। मृतकों में एक पंचायत रोजगार सेवक व ऑटो का चालक शामिल है।

घटना को लेकर प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑटो सूर्यगढ़ा की तरफ से जा रहा था जबकि मुंगेर की तरफ से कार आ रही थी। मेदनीचौकी थाना से पहले पहाड़पुर अंतर्गत फुलवा ढाला के पास अचानक दोनों गाड़ी में जोरदार आमने-सामने की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि सड़क पर बने गड्ढे से बचाकर ऑटो को निकालने के चक्कर में दोनों गाड़ी की टक्कर हुई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। बीच सड़क पर हुई टक्कर में ऑटो पर सवार दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। मृतकों की पहचान किरणपुर पंचायत के रोजगार सेवक शेखपुरा निवासी पंकज कुमार सिंह (32) व ऑटो चालक सुरेंद्र महतो के रूप में हुआ जो बंशीपुर वार्ड नंबर 6 के रामजी महतो का पुत्र है। वहीं, जख्मी की पहचान बंशीपुर चांयटोला निवासी श्रवण कुमार और पीरीबाजार थाना क्षेत्र के महेशपुर निवासी संदीप चौरसिया के पुत्र कमल किशोर के रूप में हुई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। सड़क हादसे के बाद कार सवार फरार हो गए। वहीं, ऑटो और कार दोनों को पुलिस ने जब्त किया है।