मई माह के परफॉर्मर ऑफ द मंथ बच्चों का चयन

  • Post By Admin on May 02 2024
मई माह के परफॉर्मर ऑफ द मंथ बच्चों का चयन

लखीसराय : गुरूवार को माउंट लिट्रा जी स्कूल में मई माह के परफॉर्मर ऑफ द मंथ बच्चों का चयन किया गया। बच्चों में स्वस्थ प्रतियोगिता की भावना के साथ-साथ यह बच्चों को और मेहनत करने की प्रेरणा देता है। विद्यालय के इस सत्र में नए प्रवेश लिए बच्चों के लिए भी यह प्रथम मौका था जब वो इस तरह की प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे थे।

मई माह के लिए कक्षा नर्सरी से यशस्वी, कक्षा एल०के०जी० से सोना शर्मा, कक्षा यूकेजी से अविकांश, कक्षा प्रथम से रूपक कुमार एवं राजनंदनी स्नेही, कक्षा द्वितीय से यश राज साह, कक्षा तृतीय से संगम राज साह, कक्षा चतुर्थ से राज स्नेही, कक्षा पंचम से काशवी श्रीवास्तव, कक्षा षष्ठ से स्रेजल साह, कक्षा सप्तम से कुमार अभिराज अमन एवं अष्टम से पीयूष कुमार का चयन किया गया। चयनित बच्चों को विद्यालय की सेक्रेटरी विजेता स्नेही ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया। विद्यालय के अध्यक्ष संजीव कुमार स्नेही ने बच्चों को आने वाले समय में कुछ नया सीखने एवं कुछ नया करने के लिए प्रेरित किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य नीरज कुमार ने भी बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता से बच्चों का मानसिक विकास पूर्ण रूप से होता है।

इस अवसर पर शिक्षकों में रोहित रॉय, आशीष गुप्ता, अंकित कुमार, मनीष कुमार, वाल्मीकि राय, शोभन घोष एवं शिक्षिकाओं में श्रुति राज, सोनी शंकर, उज्जवली कुमारी एवं दीपशिखा कुमारी उपस्थित थी।