MDDM के बीएड इकाई में सत्र 2023-25 का किया गया अभिवादन समारोह

  • Post By Admin on Jul 06 2023
MDDM के बीएड इकाई में सत्र 2023-25 का किया गया अभिवादन समारोह

मुजफ्फरपुर : जिले के प्रतिष्ठित महंत दर्शन दास महिला महाविद्यालय के बीएड इकाई की ओर से नोडल यूनिवर्सिटी ललित नारायण मिथला यूनिवर्सिटी के तरफ से हुए बीएड विभाग में सत्र 2023-25 मे नामांकन के बाद वर्ग संचालन से पूर्व अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया।

सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। विभागाध्यक्ष डॉ. मौसमी चौधरी ने अभिवादन समारोह के अवसर पर स्वागत अभिनन्दन कर सभी छात्राओं का हौसला बढ़ाया। शिवानी, जांसी, रूपल, नेहा, प्रीति आदि छात्रा ने स्वागतगान गाया तो वहीं, अस्मिता, रिया, नेहा, पूजा, अरुणा आदि ने अपना वक्तव्य रखा। तनु, अरुणा ने कविता सुनाकर दिल को मोहा। वहीं, प्राचार्य डॉ. कनुप्रिया ने सभी छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें मेधावी छात्रा बनने को प्रेरित किया। विभागाध्यक्ष डॉ. मौसमी चौधरी एवं प्रोफेसर डॉ. रवि ने भी छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की और सभी को वर्ग में अधिक से अधिक मौजूद रहने के लिए प्रेरित किया। 

अंत मे राष्ट्रगान कर कार्यक्रम का समापन किया गया। इस अवसर पर प्रो. ज्योति, प्रो. ममता, प्रो. साधना, प्रो. रवि शेखर, प्रो. सुधांशु, प्रो. पवन, प्रो. संजीव सहित छात्रा अनामिका, शिवानी, पल्लवी, निक्की, प्रिया, स्तुति सहित काफी संख्या में छात्राएं मौजूद थीं।

@ राशिद रेजा