सपना चौधरी पर केस दर्ज, दहेज़ में क्रेटा कार की मांग

  • Post By Admin on Feb 04 2023
सपना चौधरी पर केस दर्ज, दहेज़ में क्रेटा कार की मांग

फरीदाबाद :  हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर अपने डांस के साथ साथ सुर्खियों में काफी रहती है. एक बार फिर सपना चौधरी चर्चा में आ गयी है. सपना की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है. मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ फरीदाबाद के पलवल महिला थाना में दहेज़ प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया हैं. इस मामले में सपना के भाई और उनकी मां का नाम भी शामिल है. दहेज़ में क्रेटा गाडी की मांग सामने आ रही है. साथ ही तीनों पर मारपीट करने का आरोप भी लगा है.

सपना चौधरी की भाभी ने सपना, उनके भाई कर्ण और उनकी मां के खिलाफ पलवल के महिला थाना क्षेत्र में दहेज़ उत्पीड़न, मारपीट का केस दर्ज कराया है. दर्ज मुकदमा में आरोप लगाया हैं कि दहेज़ में उनसे क्रेटा कार की मांग की गई थी. क्रेटा कार नहीं दी गई तो पीड़िता के साथ मारपीट व उत्पीड़न  करने लगे. वहीं कर्ण पर अप्राकृतिक यौन शोषण करने जैसे गंभीर आरोप भी लगे है.

सपना चौधरी की भाभी पलवल की रहने वाली है. सपना की भाभी ने पलवल महिला थाना में दी शिकायत में कहा कि साल 2018 में उसकी शादी नजफगढ़ दिल्ली के रहने वाले सपना चौधरी के भाई के साथ हुई थी. शादी में उनके परिवार ने 42 तोला सोना व दहेज़ का बाकी सामान दिया था. इसके अलावा उनसे शादी का आयोजन दिल्ली में करने को कहा गया था. जिसका खर्च करीब 42 लाख था. साथ ही तीन लाख रूपए मिलनी में खर्च हुए थे. इसके बाद भी उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है. उसके साथ कई बार मारपीट भी की गई. जब पीड़िता की बेटी पैदा हुई तो छूछक में क्रेटा कार की मांग की. 

 शिकायत के मुताबिक छूछक में पीड़िता के पिता ने तीन लाख नकद, सोना, चांदी व कपड़े दिए. क्रेटा गाडी नहीं मिलने पर वह उसे क्रेटा कार लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे. 26 मई 2020 को उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. पीड़िता ने शिकायत में कहा कि वह छह महीने अपने ही अपने मायके पलवल आ गई. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पति(कर्ण ), ननंद(सपना चौधरी), माता (नीलम) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.