वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल ने की शादीशुदा जोड़े की पिटाई

  • Post By Admin on Feb 15 2023
वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल ने की शादीशुदा जोड़े की पिटाई

फरीदाबाद :  दिल्ली से सटे फरीदाबाद में वैलेंटाइन डे के दिन पार्क में बैठे पति पत्नी पर बजरंग दल ने हमला बोल दिया . जिसके बाद पार्क में मौजूद अन्य लोग इस कृत्य को देखने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की पिटाई करना शुरू कर दिया . बजरंग दल के कार्यकर्ता जैसे तैसे जान बचाकर भाग गए . इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


इस मामले में फरीदाबाद के पुलिस प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें भी वीडियो के वायरल होने के बाद जानकारी मिली है. उन्होंने कहा कि अभी पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गयी है. लेकिन इस तरह का कृत्य करना और कानून हाथ में लेना किसी भी तरह से उचित नहीं है. यदि पुलिस को शिकायत मिलती है तो दोषियों पर क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी . ताकि कोई भी इस तरह से कानून हाथ में नहीं लेगा .

उधर गुजरात की राजधानी गांधीनगर में एक पार्क में बैठे प्रेमी जोड़ो को बजरंग दल के सदस्यों ने वहां से भगा दिया . गांधीनगर के बजरंग दल के इकाई संयोजक शक्ति सिंह जाला ने स्वीकार किया कि उनके सदस्यों ने इस दिन का विरोध करने के लिए पार्क में प्रवेश किया. उन्होंने कहा कि यह दिन 'पश्चिमी संस्कृति' को दर्शाता है. हम किसी को परेशान नहीं कर रहे थे. बजरंग दल के कार्यकर्ता सिर्फ 'पश्चिमी संस्कृति' का विरोध कर रहे थे. हिन्दू युवाओं और बेटियों को सही रास्ता दिखाना हमारा कर्तव्य है.