कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति सम्मेलन में मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित

  • Post By Admin on Jan 07 2024
कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति सम्मेलन में मेधावी छात्रों को किया गया  सम्मानित

लखीसराय : शहर के टाउन हॉल में कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति का एक दिवसीय सम्मेलन सह मेधावी छात्र-छात्रा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सम्मेलन में बड़ी संख्या में कुम्हार प्रजापति के लोग शामिल हुए। जिसका उद्घाटन बिहार विधानसभा में नेता प्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा, कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरचंद प्रजापति, महासचिव सुग्रीव प्रजापति एवं प्रदेश अध्यक्ष दानी प्रजापति ने किया।

इस मौके पर कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरचंद प्रजापति ने कहा कि बिहार में कुम्हारों की राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करने और अनुसूचित जाति में शामिल करने के लिए एकजुट होकर आवाज बुलंद करने का वक्त आ गया है। समाज के सर्वांगीण विकास के लिए यह जरूरी है और यह तभी मिलेगी जब हम सब अपने हक के लिए लड़ेंगे और आंदोलन खड़ा करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर हमारे समाज को राजनीतिक भागीदारी मिली होती तो आज हम इतने पिछड़े नहीं होते।

इस मौके पर प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित भी किया गया। वहीं कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंचे बिहार विधानसभा में नेता प्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कुम्हार प्रजापति के लोगों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति की मांगों का समर्थन किया।