शादी के नाम पर करता रहा शारीरिक शोषण, युवक गिरफ्तार

  • Post By Admin on Feb 07 2023
शादी के नाम पर करता रहा शारीरिक शोषण, युवक गिरफ्तार

शिमला : राजधानी शिमला में एक युवती ने 28 वर्षीय युवक पर शादी का वायदा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक और पीड़िता एक ही क्षेत्र के रहने वाले हैं। मामले के अनुसार आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई वर्षों तक दुष्कर्म किया है। इस मामले से पीड़ित युवती ने बालूगंज थाने में आरोपी रोहित (28) निवासी चनोग के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। जिस पर तत्काल कदम उठाते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उससे शादी करने का वायदा किया था और इसकी आड़ में 2020 से वह लगातार दुराचार करता रहा। जब पीड़िता ने शादी की बात रखी तो आरोपी ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया। जिसके बाद पीड़ित युवती ने इस पूरे मामले की शिकायत बालूगंज थाने में की। पुलिस में इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली है।

एएसपी शिमला सुनील नेगी ने मंगलवार को बताया कि आरोपित के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाई अमल में लाई जा रही है। रिमांड पर लेने के लिए आरोपित को आज अदालत में पेश किया जाएगा।