मशहूर होने की खातिर इमाम व नमाजी युवक को मारा चाकू

  • Post By Admin on Feb 07 2023
मशहूर होने की खातिर इमाम व नमाजी युवक को मारा चाकू

खंडवा : खंडवा के पदम् नगर थाना क्षेत्र में रविवार रात हुई इमाम और नमाज पढ़ने जा रहे युवक पर चाकूबाजी के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घटना में शामिल ज्यादातर आरोपित बाल अपचारी दुर्लभ कश्यप से प्रेरित होकर शहर में बड़ा नाम करना चाहते थे, इसमें मुख्य साजिशकर्ता भी एक 19 वर्षीय राजा राठौर है। घटना के बारे में सोमवार रात 10 बजे एसपी विवेक सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में खुलासा किया।

खंडवा में गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप से प्रेरित होकर नाबालिक शहर में बड़ा नाम करने के उद्देश्य से मस्जिद के इमाम सहित एक अन्य जो नमाज पढ़ने जा रहे युवक को चाकू मार दिया।घटना में शामिल चार में से तीन बाल अपचारी है। घटना में शामिल तीन बाल अपचारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी राज राठौर सहित एक अन्य नाबालिक फरार है। इन्होंने मस्जिद के इमाम शेख उजेफा की आंख में मिर्ची झोंकने के बाद चाकू से हमला कर दिया,वहीं नमाज के लिए जा रहे मोहम्मद तलाह को भी चाकू मारा था। इन दोनों का ईलाज इंदौर में जारी है। पुलिस इस मामले शामिल अन्य लोगों की जानकारी ले रही है,ईस बारे पकड़े गए नाबालिग आरोपियों से भी पूछताछ की गई है।

पूरी मामले का खुलासा खंडवा एसपी विवेक सिंह ने किया। पूरे मामले को सुलझाने में सीएसपी पीसी यादव,पदम नगर थाना टीआई शिवराम पाटीदार, सायबर सेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।