लाठी-डंडो से पीट-पीटकर युवक की हत्या

  • Post By Admin on Mar 11 2023
लाठी-डंडो से पीट-पीटकर युवक की हत्या

औरंगाबाद: मामला बिहार के औरंगाबाद से सामने आ रहा है. जहां एक युवक को कुछ बदमाशों ने 
पीट-पीटकर हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक को इतनी बेहरमी से पीटा की अस्पताल ले जाने के दौरान युवक की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

घटना औरंगाबाद के बारुण थाना क्षेत्र के टेंगरा नहर के पास की है. मृतक की पहचान नबीनगर के नरारी कला खुर्द थाना क्षेत्र के बसडीह गांव निवासी चन्दन कुमार के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि तीन दिन पहले आरोपियों से चन्दन की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी. इस बात को लेकर शुक्रवार की शाम को बाइक सवार छह बदमाशों ने चन्दन को घेर लिया. बदमाशों ने चन्दन को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया. घायल चन्दन को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने चन्दन की स्थिति को और भी ज्यादा खराब देखते हुए पटना रेफर कर दिया. 

परिजन चन्दन को लेकर पटना पहुंचते की बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. उधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. चन्दन की मौत के बाद पुरे गांव में सन्नाटा छा गया है. वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.