मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, कर दिया कांड

  • Post By Admin on Mar 01 2023
मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, कर दिया कांड

गया :  बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. गया में कुछ दिन पहले हुई एक हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को अंजाम किसी ओर ने नहीं बल्कि उसके खुद के भांजे ने ही दिया था. मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी दी. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. पहले मामी और भांजे ने मिलकर मामा की हत्या की. उसके कुछ दिन के बाद भांजे ने मामी को मार डाला.

बता दें कि 8 दिसंबर 2022 को गया के मोहनपुर थाना क्षेत्र के कोहवरी जंगल में पुलिस ने अज्ञात महिला का शव बरामद किया था. अज्ञात महिला के खिलाफ मोहनपुर थाना क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. विशेष टीम और टेक्निकल टीम ने मिलकर महिला का पता लगाया. मृत महिला की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले योगेंद्र पासवान की पत्नी रेणु देवी के रूप में की गई. मामले की छानबीन करने पर पता चला कि महिला पर पहले से ही अपने पति की हत्या का केस मुफस्सिल थाने में दर्ज है. 

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर बताया कि रेणु देवी का अपने ही भांजा रविंद्र पासवान से अवैध सम्बन्ध का मामला था. भांजा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मामी के कहने पर मामा योगेंद्र पासवान की हत्या कर दी. उसने अपने मामा को गला दबा कर मार डाला. इसके लिए उसकी मामी ने उसे पांच हजार रुपये भी दिए. उसने आगे पुलिस को बताया कि कुछ दिनों के बाद उसकी मामी उस पर शादी का दवाब बनाने लगी. जिससे परेशान होकर उसने 8 दिसंबर 2022 को अपनी मामी रेणु देवी कि हत्या कर दी. और वह हैदराबाद फरार हो गया था. पुलिस को जब पता चला कि आरोपी बिहार आया हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी रविंद्र पासवान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.