मुजफ्फरपुर रेलवे जंक्शन से प्रेमी युगल धराया, लड़की ने कहा हम लड़का को भगा रहे थे

  • Post By Admin on May 30 2023
मुजफ्फरपुर रेलवे जंक्शन से प्रेमी युगल धराया, लड़की ने कहा हम लड़का को भगा रहे थे

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जंक्शन से एक अजीबोगरीब प्रेम का मामला सामने आया है. जहां रेलवे पुलिस ने एक प्रेमी के साथ भाग रही एक किशोरी को पकड़ा. दोनों ने पुलिस को बताया कि कोचिंग में पढ़ने के दौरान दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. किशोरी के मुताबिक उसकी मां को इस बात की भनक लग गई थी. जिसके बाद उन दोनों ने घर से भागना ही ठीक समझा. प्रेमी जोड़ा सीतामढ़ी जिले के रहने वाले हैं. दोनों से नाम-पता और भागने का कारण पूछने पर पुलिस हैरान हो गई. लड़की ने पुलिस से कहा 'ये हमको नहीं, हम इसको भगाकर ले जा रहे हैं'

पुलिस ने जब लड़के से पूछा कि किशोरी को लेकर कहां जा रहे हो, तो वह चुप रहा. इस पर किशोरी ने तुरंत जवाब दिया कि ये मुझे भगाकर नहीं ले जा रहा है। हम लड़के को भगा कर ले जा रहे हैं. लड़की का जवाब सुनकर पुलिसवाले स्तब्ध रह गए. पुलिस ने दोनों से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि दो वर्षों से एक-दूसरे से प्यार करते हैं. किशोरी ने बताया कि कोचिंग में पढ़ने के दौरान दोस्ती हुई थी. दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई.

हालांकि, किशोरी की मां को इसकी भनक लग गई. उन्होंने बेटी को डांट-फटकार लगाई. इससे नाराज होकर किशोरी घर से भागकर मुजफ्फरपुर पहुंच गई. प्रेमी को फोन कर भी स्टेशन पर बुला लिया. दोनों दिल्ली भागने की फिराक में थे. थानेदार दिनेश साहू ने बताया की दोनों के परिजनों का नंबर लेकर घर पर सूचना दी गई, जिसके बाद दोनों को घरवालों के साथ उनके घर भेज दिया गया.