मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया, पिछले 22 साल से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ में लगा हूं : दाती महाराज

  • Post By Admin on Jun 13 2018
मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया, पिछले 22 साल से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ में लगा हूं : दाती महाराज

न्यूज़ डेस्क :- मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया। पिछले 22 साल से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ में लगा हूं। मेरे पास सैकड़ों बेटियां हैं। कोई भी आकर राजस्थान में देख सकता है और कोई भी आकर उनसे बात कर सकता है। वहां शासन की पूरी छूट है।" 

रेप के आरोप में फंसे शनिधाम मंदिर संस्थापक दाती महाराज ने एक वीडियो के जरिए सफाई पेश की है। दाती ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं, उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। दाती ने जांच में पूरा सहयोग देने की बात कही है। बता दें, दाती महाराज की एक शिष्या ने उनके और उनके दो अनुयायियों के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद से ही इन तीनों के कोई खबर नहीं है। दाती महाराज ने एक वीडियो जारी करते हुए ऐसा कहा। 

दाती महाराज एक वीडियो में सफाई देते हुए कहा कि पिछले दो दिन से जो भी कुछ मैं अखबार और टीवी चैनल्स पर अपने बारे में पढ़ और सुन रहा हूं, उसे लेकर मैं यही कहना चाहता हूं कि मैं कहीं नहीं भाग रहा हूं। मैं सैकड़ों बेटियों का पिता हूं, उनके आस-पास ही रहूंगा। जब भी मुझे अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया जाएगा को मैं वहां हाजिर रहूंगा।  

दो दिन पहले उन पर रेप का आरोप लगा जिसमें दाती महाराज की 25 साल की एक शिष्य ने उनके खिफाल रेप का आरोप लगाया है। 

महिला ने शिकायत में यह आरोप भी लगाया है कि उसे मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी, जिसके डर से इतने वक्त बाद शिकायत दर्ज कराई। उसका ये भी कहना है कि वो अकेली शिकार नहीं है। शनिधाम में कई और महिलाओं के साथ भी ऐसी ही यौन शोषण किया गया है।

अब देखना है कि आने वाले दिनों में वो अपनी कही बात पर टिकें रहते हैं या फिर मुकर जाते हैं।