सोशल मीडिया पर बाबा द ग्रेट की चर्चा

  • Post By Admin on Mar 06 2023
 सोशल मीडिया पर बाबा द ग्रेट की चर्चा

प्रयागराज: प्रयागराज में एक और एनकाउंटर की खबर मिली है. राजू पाल मर्डर केस में गवाही देने वाले उमेश पाल की हत्या में शामिल आरोपी विजय उर्फ उस्मान को पुलिस मुठभेड़ में ढेर कर दिया. सोशल मीडिया पर यह घटना आग की तरह फैल गयी. सोशल मीडिया पर लोग 'मिट्टी में मिलाने' की बात करने लगे. देवरिया से बीजेपी विधायक डॉ. शलभ मणि त्रिपाठी ने हमलावरों की तस्वीर को शेयर की और लिखा 'कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे. उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर.'

ट्विटर पर #Encounter #उमेशपाल #योगी ट्रेंड करने लगा. एक यूजर्स ने योगी की तस्वीर के साथ 'योगी दि ग्रेट' लिखा तो एक यूजर्स ने कहा 'बाबा गुंडों और माफियाओं के काल हैं'. एक यूजर्स ने लिखा  कि उस्मान ने ही उमेश पाल पर पहली गोली चलाई थी. मुझे पूरा विशवास है कि योगी आदित्यनाथ जी कि पुलिस सभी आरोपियों को पाताल से भी ढूंढ निकालेगी चाहे तार कितने भी गहरे और लम्बे हों. एक  यूजर्स ने इशारों-इशारों में लिखा 'पेड़ को खत्म कीजिये, पत्ती को नहीं'. तो वहीं एक और यूजर्स ने लिखा कि दस दिन पहले ही योगी ने विधानसभा में गुजरते हुए कहा था कि इसी हाउस से कह रहा हूं कि इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे और दो हमलावर को ढेर कर दिया. 

बता दें कि उमेश पाल के हत्यारों को पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. पांच राज्यों में 50 से ज्यादा ठिकानों पर रेड की गई है. कुछ लोगों का कहना है कि बाकि हमलावर को भी पकड़ लिया जायेगा या फिर ढेर कर दिया जाएंगे.