जेल में बिगड़ी पूर्व विधायक संजीव सिंह की तबियत

  • Post By Admin on Apr 11 2023
जेल में बिगड़ी पूर्व विधायक संजीव सिंह की तबियत

धनबाद: जेल में बंद झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह की सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. पूर्व विधायक संजीव सिंह के सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद जेल प्रबंधन ने उन्हें एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों की टीम ने उनका ईलाज किया. अब उनकी हालत में सुधार है. अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

एसएनएमएमसीएच अस्पताल की डॉक्टर यू के ओझा ने बताया कि पूर्व विधायक का बीपी बढ़ा हुआ है. उनके सीने में दर्द और कमजोरी की शिकायत थी. फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है जहां उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है. संजीव सिंह की तबीयत बिगड़ने की खबर जैसे ही उनके समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं तक पहुंची उसके बाद सैकड़ों की संख्या में समर्थक अस्पताल के बाहर जमा हो गए थे. कार्यकर्त्ता और समर्थक उनकी हालत जानने के लिए बेताब हो गए थे. जिसके बाद उनकी पत्नी ने बाहर आकर उनके हालत के बारे में समझाया और उनसे शांत रहने की अपील की.

आपको बता दें कि मार्च  2017 को धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद नीरज सिंह के परिजनों ने झरिया के तत्कालीन बीजेपी विधायक संजीव सिंह पर हत्या का आरोप लगाया था. इसके बाद संजीव सिंह ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था. जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया. तब से संजीव सिंह धनबाद जेल में बंद हैं.