स्मार्ट सिटी में नहीं हुआ काम, शहरों में समस्या भाजपा की देन : अखिलेश यादव

  • Post By Admin on Apr 25 2023
स्मार्ट सिटी में नहीं हुआ काम, शहरों में समस्या भाजपा की देन : अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखी हमला किया। उन्होंने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए निकायों में भाजपा पर कोई काम न करने का आरोप लगाया।

अखिलेश ने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा ने स्मार्ट सिटी को लेकर कोई काम नहीं किया। स्मार्ट सिटी के नाम पर लखनऊ, कानपुर, वाराणसी में भ्रष्टाचार हुआ। लखनऊ में रिवर फ्रंट का काम वैसे का वैसा ही है। नालियां टूटी, सड़कों पर गड्ढे हैं। शहर के पार्कों को भाजपा ने बर्बाद किया। शहरों की समस्या भाजपा की देन है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि ट्रैफिक मैनेजमेंट नाम की कोई चीज नहीं है। लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था नहीं सुधरी है। कानून व्यवस्था का क्या हाल है, सब देख रहे हैं। शहरी निकायों में विकास के लिए केन्द्र व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद पैसा नहीं दिया गया। अखिलेश यादव ने कहा कि अयोध्या में बड़ा जमीन घोटाला हुआ है। जिस पर उंगली उठी और उसे टिकट नहीं दिया गया। इसी तरह भाजपा को शाहजहांपुर में उम्मीदवार नहीं मिला। निकायों में विकास और स्मार्ट सिटी बनाने के उन्होंने पार्टी उम्मीदवारों को मतदान कर जीत दिलाने की अपील की। अखिलेश ने लखनऊ की मेयर उम्मीदवार वंदना मिश्रा के साथ अपील पत्र का लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल मौजूद रहें।

राजधानी में बेहतर व्यवस्था को बहल करेंगी

लखनऊ की उम्मीदवार वंदना मिश्रा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा टिकट दिए जाने पर धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत बड़ी जिम्मेदारी सपा अध्यक्ष ने सौंपी गई है। इस शहर की गरिमा हमको वापस लानी होगी। पेयजल, सफाई, स्मार्ट सिटी की व्यवस्था को बहाल करना है।