शख्स ने दो बच्चों को बिल्डिंग से नीचे फेंका, एक की हुई मौत

  • Post By Admin on Mar 01 2023
शख्स ने दो बच्चों को बिल्डिंग से नीचे फेंका, एक की हुई मौत

महाराष्ट्र :  मामला महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आ रहा है. एक शख्स ने अपने पड़ोसी के पांच साल के बेटे और चार साल की बेटी को बिल्डिंग के दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. जिसके बाद लड़के की मौत हो गई और लड़की गंभीर रूप से घायल है. आरोपी की पहचान आसिफ के रूप में हुई है. यह घटना शनिवार को मुंब्रा टाउनशिप के देवरीपाड़ा इलाके में हुई. पुलिस इस अपराध के पीछे की असली मंशा का पता लगाने की जांच कर रही है. 

मुंब्रा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आसिफ और उसकी पत्नी को कोई बच्चा नहीं है. आरोपी आसिफ और पीड़ित शख्स एक दूसरे के पड़ोसी है. आसिफ और उसकी पत्नी के बीच छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा हुआ करता था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी आसिफ की पत्नी और पीड़ित की मां अच्छे दोस्त थे. वह अक्सर बात करते थे जो आसिफ को पसंद नहीं था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को आसिफ ने कथित तौर पर दो बच्चों को बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से फेंक दिया. हादसे में लड़के की मौत हो गई और लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई.

पुलिस ने बताया कि बिल्डिंग से फेंके जाने के बाद घायल लड़की किसी तरह से घर पहुंची और उसने अपने पिता को बताया कि उनके पड़ोसी ने उन्हें बिल्डिंग से फेंक दिया है. वहीं पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज किया है.