40 लाख की गाड़ी से आया गमला चोर, आरोपी गिरफ्तार

  • Post By Admin on Mar 01 2023
 40 लाख की गाड़ी से आया गमला चोर, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम : गुरुग्राम में जी-20 सम्मेलन में आने वाले प्रतिनिधियों के स्वागत के लिए रखे गए फूलों के गमलों को चोरी करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का नाम मनमोहन यादव है, वह गांधी नगर का रहने वाला है।

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में गुरुग्राम के शंकर चौक के नजदीक जी-20 सम्मेलन के लिए रंग-बिरंगे फूलों से सजे गमलों को दो लोग कार में रखते हुए दिख रहे हैं। जिस कार में गमले चोरी कर रखे गए उसकी कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है।

वीडियो के वायरल होने पर जीएमडीए अधिकारी की ओर से आरोपितों के खिलाफ गमले चोरी का केस दर्ज कराया गया। वीडियो में गाड़ी का नंबर एचआर-20एवी-0006 साफ नजर आ रहा है। उसी के आधार पर आरोपितों की तलाश पुलिस ने शुरू की। आखिरकार पुलिस महंगी गाड़ी के मालिक तक पहुंच गई। उसकी पहचान गुरुग्राम के गांधी नगर निवासी मनमोहन यादव के रूप में हुई है। वह गाड़ी उसकी पत्नी बीना कुमारी के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस ने पौधे चोर के साथ गाड़ी और पौधे-गमले भी बरामद कर लिए हैं। उसके साथ दूसरे व्यक्ति की भी पुलिस पहचान कर चुकी है, लेकिन अभी वह गिरफ्तार नहीं हो पाया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए उसे तलाश कर रही है।