मां ने दो बेटियों को मौत के घाट उतारा, जानिए

  • Post By Admin on Apr 15 2023
मां ने दो बेटियों को मौत के घाट उतारा, जानिए

वैशाली. मां का अपने बच्चों से एक खास रिश्ता होता है. जो सभी रिश्ते से परे है. मां बच्चे का रिश्ता जितना पवित्र होता है उतना किसी और रिश्ते में नहीं होता है. मां को भगवान से भी ऊपर का दर्जा मिला है. लेकिन हम आपको ऐसी घटना के बारे में बताने वाले है जिसने मां बच्चे के रिश्ते को तार तार कर दिया है. मामला बिहार के वैशाली का बताया जा रहा है. एक बेरहम मां ने अपने बच्चों की हत्या कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के मणि भकुरहर गांव में एक मां ने अपनी दो बेटियों को मौत के घाट उतार दिया. इन दोनों बहनो की पहचान वैशाली थाना क्षेत्र के मणि भकुरहर गांव निवासी नरेश बैठा की पुत्री के रूप में हुई है. दोनों बहनो की मां रिंकू देवी ने मुंह दबाकर हत्या कर दी. दोनों की हत्या की खबर पुरे गांव में फैल गई है. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस की टीम मौके पर घटनास्थल पर पहुंच गयी. आरोपी मां ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हालांकि पुलिस आरोपी मां की हत्या के पीछे की वजह तलाश करने में जुटी हुई है. इस घटना के बाद मृतका का पिता मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस पिता की तलाश में जुट गई है.

बता दें की मृतका की बड़ी बहन की पहचान 14 वर्षीय रौशनी कुमारी जो इसी साल बिहार बोर्ड मेट्रिक की परीक्षा पास की थी. जबकि दूसरी बहन 12 वर्षीय तन्नू कुमारी के रूप में हुई है. वह नौवीं की छात्रा थी. पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.