प्रतिबंधित लॉटरी टिकट बेच रहे लोगों को पुलिस ने दबोचा

  • Post By Admin on Mar 29 2023
प्रतिबंधित लॉटरी टिकट बेच रहे लोगों को पुलिस ने दबोचा

धनबाद: मामला धनबाद से सामने आ रहा है. धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने अवैध लॉटरी टिकट बेचने वाले सात लोगों को गिरफ्तार किया है.पुलिस को इन सभी के पास से भारी मात्रा में लॉटरी टिकट और 39 हजार 780 रुपये बरामद किया है. पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से सभी लॉटरी कारोबारियों के बीच हड़कंप मच गया है.

गोविंदपुर डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने बताया कि अवैध रूप से प्रतिबन्ध लॉटरी टिकट बेचे जाने की सुचना हमें मिली थी. सुचना मिलने के बाद गोविंदपुर थाना पुलिस के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया. जिसके बाद टीम ने मास्टर कॉलोनी मोती मस्जिद के पास छापेमारी की. जहां से महताब आलम उर्फ़ टीपू को गिरफ्तार किया गया.

आपको बता दें कि पूछताछ के दौरान महताब आलम ने पुलिस को बताया कि अजित साव उर्फ़ सोनू साव से वह लॉटरी खरीदता है. महताब आलम की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर छह अन्य लोगों को गिरफ्तार किया. इन छह लोगों की पहचान विनोद विश्वकर्मा ऊपर बाजार गोविंदपुर, शाहबुद्दीन अंसारी गाय डेहरा गोविंदपुर, मृदुल बिष्टू टुंडी गोविंदपुर, रमेश कुमार बाउरी भिलेज रोड गोविंदपुर, मो सब्बीर साह तियादाहा, अमित दास ऊपर बाजार धर्मशाला रोड गोविंदपुर के रूप में की गयी है. पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है.