केंद्र सरकार के मदद के बिना बिहार में अधिकारियों-नेताओं को डीजल पर भी आफत : गिरिराज सिंह

  • Post By Admin on Feb 27 2023
केंद्र सरकार के मदद के बिना बिहार में अधिकारियों-नेताओं को डीजल पर भी आफत : गिरिराज सिंह

पटना: केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार के नेताओं के बयानों का जवाब देते हुए कहा कि केंद्र सरकार अगर मदद न करें तो बिहार में अधिकारियों और नेताओं के गाड़ियों का डीजल खत्म हो जाएगा और इनकी गाड़ियों की बत्ती बंद हो जाएगी। बिहार सरकार पर कहावत सही बैठ रही है कि माल महाराज का मिर्जा खेले होली। गिरिराज सिंह पटना के कैलाशपति सभागार में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार के उस आरोप को बेबुनिया बताया जिसमें कहा जा रहा था कि केंद्र बिहार की मदद नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बिहार की मदद कर रही है फिर भी नरेंद्र मोदी को गाली दिया जा रहा है। नीतीश कुमार बिहार की भोली भाली जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। केंद्र अगर पैसा नहीं देता को बिहार में 31 हजार करोड़ कहां से आवंटित हुआ। नीतीश कुमार की सरकार झूठ बोलकर लोगों में भ्रम फैला रही है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार सरकार के मंत्री झूठ बोलकर जनता काे भ्रमित कर रहे हैं। भारत सरकार 8 सालों में बिहार को 1 लाख 66 हजार करोड़ रुपए दे चुकी है। बिहार सरकार के पास अपने कर्मचारियों को देने के लिए पैसा नहीं है लेकिन नीतीश कुमार को इसकी कोई चिंता नहीं है। वे सिर्फ अपनी सरकार को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। नीतीश कुमार को विकास से कोई मतलब नहीं है वे सिर्फ लोगों में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं।