मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर में खुला होटल फाइव स्टार इन

  • Post By Admin on Oct 19 2023
मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर में खुला होटल फाइव स्टार इन

मुजफ्फरपुर : माड़ीपुर में आज होटल फाइव स्टार इन का उद्घाटन संपन्न हुआ। इस खास मौके पर, मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, हम पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने मिलकर इस अवसर को अपने अनुभवों से सजाया। होटल फाइव स्टार इन के प्रमुख, एस के संजर और मुन्ना जी ने इस खास उद्घाटन के मौके पर लोगों का गर्व से स्वागत किया।

एस. के. संजर ने कहा "उत्तर बिहार की आर्थिक राजधानी में इस होटल का उद्घाटन होने से न केवल हमारे समृद्धि की ओर एक नई कदम बढ़ा, बल्कि शहर के निवासियों को भी नई स्वादों और सुविधाओं का अनुभव करने का अवसर मिलेगा।" इस महोत्सवी अवसर पर, हम पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री दिनेश कुमार सिंह, महानगर अध्यक्ष शरीफुल हक, जिला भाजपा के महामंत्री धर्मेंद्र कुमार साहू, पूर्व जिला अध्यक्ष रविंद्र सिंह, राष्ट्रीय लोक जनता दल के नेता मोहम्मद रियाज गुड्डू, वरिष्ठ नेता मुख्तार ताबीज, मदरसा बोर्ड के सदस्य प्रोफेसर साबिर पप्पू, विधायक विजेंद्र चौधरी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष इरफान अहमद दिलकश सहित सैकड़ों राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस खास अवसर पर, सभी उपस्थित व्यक्तियों ने होटल फाइव स्टार इन के उद्घाटन पर बधाई दी और इस कार्यक्रम को एक यादगार बनाने का संकल्प लिया। यह होटल न केवल एक व्यापारिक स्थल है, बल्कि यह एक सामाजिक और सांस्कृतिक मंच के आयोजन के दृष्टिकोण से भी बेहतर है, यहाँ आए आगंतुकों ने कहा कि हम सभी उम्मीद करते हैं कि यह होटल शहर के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा ।