एलन पटना का ओपन सेशन मुजफ्फरपुर में आयोजित, बच्चों को सफलता का दिया मंत्र

  • Post By Admin on Mar 17 2024
एलन पटना का ओपन सेशन मुजफ्फरपुर में आयोजित, बच्चों को सफलता का दिया मंत्र

मुजफ्फरपुर : रविवार को जिला के गोबरसही स्थित एक निजी होटल में एलन करियर इंस्टीट्यूट, पटना की ओर से ओपन सेशन आयोजित किया गया। सेशन में करीब 500 विद्यार्थी व अभिभावक शामिल हुए। सेशन में एलन करियर इंस्टीट्यूट, पटना के मेंटोर, जोनल हेड एवं वाइस प्रेसिडेंट डॉ. विपिन योगी शामिल हुए जिन्होंने उपस्थित विद्यार्थियों को उनके करियर से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पटना में एलन की शुरूआत बिहार के स्टूडेंट्स के लिए वरदान है। बड़ी संख्या में देश भर से विद्यार्थी कोटा में कोचिंग के लिए जाते हैं। खूब पैसे खर्च होते हैं। घर से दूर हो जाते हैं। लेकिन अब कोटा और देश के अन्य बड़े शहरों में होने वाली इंजीनियरिंग व मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं के जैसी तैयारी एलन पटना में हो सकेगी। एलन पटना राष्ट्रीय स्तर पर विद्यार्थियों को दी जाने वाली हर सुविधा प्रदान करेगा। एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा देगा, जो आपको मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी और आप अपना सपना पूरा कर सकेंगे। डॉ. योगी ने कहा कि एलन बेस्ट फैकल्टीज और बेस्ट संसाधन के लिए जाना जाता है। हम आपको विश्वास दिलाते हैं की एलन, कोटा की तरह ही पटना में बेस्ट फैकल्टीज आपको पढाने के लिए उपलब्ध रहेंगी। यही नहीं संसाधनों में भी एलन पटना कोटा से कम नहीं होगा। यहां स्टूडेंट्स को श्रेष्ठ वातावरण दिया जाएगा। अकेडमिक काउंसलिंग, करियर काउंसलिंग के साथ-साथ स्टूडेंट वेलफेयर में किए जाने वाले सभी कार्य यहां भी होंगे। डॉ. योगी ने कहा कि एलन पटना की शुरूआत के साथ ही पूरे बिहार में उत्साह है। विद्यार्थियों और अभिभावकों द्वारा लगातार जिज्ञासाएं सामने आ रही है।

इस सेशन में एलन एक्सपर्ट ने विभिन्न विषयों पर अपनी बात रखी। इसमें मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट और इंजीनियरिंग प्रवेश जेईई मेन एवं एडवांस्ड के एक्सपर्ट्स के साथ-साथ एलन सिस्टम, स्टूडेंट्स वेलफेयर, फैकल्टी ट्रेनिंग और एलन कोर्सेज के बारे में जानकारी दी गई।