एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के बाद एक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने की आत्महत्या

  • Post By Admin on Dec 28 2022
एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के बाद एक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने की आत्महत्या

नई दिल्ली : एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के महज कुछ ही दिन हुए थे कि एक और आत्महत्या का नया मामला सामने आया है। एक 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने आत्महत्या कर ली है। आपको बता दें कि इन्फ्लुएंसर का नाम लीना नागवंशी है। लीना फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली है । मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार लीना छत्तीसगढ के रायगढ़ की रहने वाली है। कथित तौर पर लीना ने अपने ही घर मे छत पर फंदे पर लटक कर मौत को गले लगा लिया। बताते चलें कि पुलिस द्वारा घरवालों से पुछताछ मे मिली जानकारी के अनुसार लीना घर की छत पर दुपट्टे से बंधे फंदे से लटकर मौत को गले लगा लिया। लीना की मां ने जब बेटी को फंदे पर लटका देखा तो अपने होश खो बैठे। जैसे तैसे लीना की मां ने फंदे से बेटी के शव को उतारा।

फिलहाल मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है । बताते चलें कि कुछ ही दिन पहले एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 'अलीबाबा' के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी।