VVIP वार्ड में हैं सिसोदिया, महाठग सुकेश ने LG को लिखा पत्र

  • Post By Admin on Mar 11 2023
VVIP वार्ड में हैं सिसोदिया, महाठग सुकेश ने LG को लिखा पत्र

दिल्ली: जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर लगातार आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रहा है. सुकेश आए दिन मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल या आप के अन्य नेताओं पर आरोप लगाता रहता है. एक बार फिर से सुकेश ने जेल से ही एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखा है.  इस पत्र में उसने लिखा है कि मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल के एक 'वीवीआईपी' वार्ड में रखा गया है. आज वीआईपी और हाई प्रोफाइल कैदियों के लिए एक स्पेशल वार्ड है.

महाठग सुकेश ने इस पत्र में लिखा कि मनीष सिसोदिया जेल-1 के वार्ड नंबर 9 में बंद हैं. जो पूरा तिहाड़  जेल का वीवीआईपी वार्ड है. यह स्पेशल वार्ड लगभग 20 हजार फुट में फैला हुआ है. यहां पर घूमने के लिए एक बड़ा बगीचा, एक मेस और एक बैडमिंटन कोर्ट भी है. इस वार्ड में सुरेश कलमाड़ी, अमर सिंह, सहारा के सुब्रत रॉय और हाल ही में यूनिटेक के संजय चंद्रा जैसे वीआईपी कैदी रह चुके है.

सुकेश ने कहा कि वह खुद 2017-18 तक सत्येंद्र जैन के निर्देश पर यहां बंद था. फिलहाल मनीष सिसोदिया के साथ कुछ पुराने कैदियों को रखा गया है. उसने आगे कहा कि यहां गैंगस्टर या गंभीर अपराधियों के होने का आम आदमी पार्टी का आरोप भी पूरा गलत है. यह सब झूठ है. मनीष सिसोदिया को इस वीवीआईपी वार्ड में अच्छी देखभाल की जा रही है. सुकेश ने एलजी वीके सक्सेना से हस्तक्षेप करने और सिसोदिया को दी जा रही 'वीवीआईपी' सुविधाओं की जांच शुरू करने की मांग की है. साथ ही सुकेश ने सुरक्षा की भी मांग की है. उसने आगे कहा कि वह आम आदमी पार्टी के खिलाफ गवाह है. साथ ही उसने जेल अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है. उसने कहा कि मनीष सिसोदिया के इशारों पर जेल के कुछ अधिकारी उसे परेशान कर रहे है.