बुजुर्ग शख्स ने बच्ची से की अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

  • Post By Admin on Mar 11 2023
बुजुर्ग शख्स ने बच्ची से की अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है. एक 60 वर्षीय बुजुर्ग शख्स ने नाबालिग बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत की है. पीड़ित बच्ची ने इस घटना की जानकारी अपने माता को दी तो वह आरोपी के घर पहुंच गई. इसके बाद दोनों में कहासुनी हुई. मामले की सुचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने जांच पड़ताल की और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर ले गई. पुलिस ने आरोपी की पहचान बदरीनाथ के रूप में की है. वहीं पीड़ित बच्ची की उम्र सात साल है. वह कक्षा दो की छात्रा है.

यह मामला उत्तरी दिल्ली के गुलाब बाग थाना इलाके की है. डीसीपी नार्थ सागर सिंह कलसी ने बताया कि होली की रात करीब 10:30 बजे एक पीसीआर कॉल आयी थी. कॉल करने वाले ने गुलाबी बाग इलाके में झगड़ा होने की खबर दी. सुचना मिलने के बाद सब इंस्पेक्टर ओमकार को भेजा. वहां जानकारी मिली की एक महिला की सात साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी बद्रीनाथ ने अश्लील हरकत की है. वह पिछले 8-10 दिन से बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था. होली की रात उसने बच्ची के कपडे को हटाकर उसके प्राइवेट पार्ट को टच किया था. बच्ची ने घर पहुंचकर इस घटना के बारे में अपनी मां को बताया. इसके बाद पीड़िता की मां उसके घर पहुंची और झगड़ा शुरू हो गया. मामला पुलिस के संज्ञान में आया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि मामले कि जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी के ऊपर 376 आईपीसी और 6 पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच भी करवाई गई है.