ओला ड्राइवर ने रोकी राइड, कहा नहीं जाऊंगा मुस्लिम इलाके में

  • Post By Admin on Jun 20 2018
ओला ड्राइवर ने रोकी राइड, कहा नहीं जाऊंगा मुस्लिम इलाके में

नई दिल्ली: ओला कैब सर्विस एक बार फिर से ख़बरों में है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक असद अशरफ नाम के एक शख्स ने दिल्ली के बीके दत्त कॉलोनी से जामिया तक जाने के लिए ओला कैब बुक किया। गाड़ी में बैठने के बाद ड्राइवर को पता चला कि असद जामिया जाना चाहते हैं, जो कि उसके हिसाब से एक मुस्लिम कॉलोनी है, तो बीच रास्ते में उतार दिया और गाड़ी आगे ले जाने से मना कर दिया।असद जब इसका विरोध करने लगे तो उसने धमकी भी दी। असद ने अपने ट्विटर पर इस अनुभव को साझा किया। असद ने लिखा कि कैब ड्राइवर ने उन्हें यह कहकर धमकाया कि जामिया कोई जाने की जगह नहीं है। वो एक मुस्लिम कॉलोनी है। असद ने इस बात का विरोध किया तो उसने अपने आदमियों को बुलाकर पीटने की धमकी भी दे दी। 

असद ने ओला को अलार्म कॉल किया। ओला ने पहले तो उनकी शिकायत नहीं सुनी और बाद में उनका कॉल भी नहीं उठाया। ओला ने उनके ऐप को भी तब तक ब्लॉक रखा, जब तक उन्होंने अपनी राइड को रेट नहीं किया। ऐसे में उन्हें रोड पर ही इंतजार करना पड़ा क्योंकि वो दूसरी कैब करने में असमर्थ थे।

उन्होंने ओला कस्टमर केयर को किए अपने कंप्लेन की स्क्रीनशॉट ट्विटर पर डाली तब कहीं जाकर ओला ने उनकी बातों का जवाब दिया। जवाब में उन्होंने दावा किया कि असद की कंप्लेन को उन्होंने पहले ही एक्शन ले लिया है, जबकि ऐसा नहीं था। असद ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसके बाद ओला ने ये कहा कि उन्होंने असद की कंप्लेन सेप्टी टीम को फॉरवर्ड कर दी है। 

बाद में कंपनी की तरफ से यह जवाब आया कि उन्होंने ड्राइवर को निकाल दिया है। हालांकि ओला ने ऐसी घटनाओं को असहनीय बताते हुए कहा है कि भारत की तरह ओला भी धर्मनिरपेक्षता पर विश्वास करता है।