बिहार : सीतामढ़ी में शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़,एक की मौत तीन गिरफ्तार

  • Post By Admin on Mar 20 2023
बिहार : सीतामढ़ी में शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़,एक की मौत तीन गिरफ्तार

सीतामढ़ी: पूर्ण शराब बंदी वाले बिहार में शराब माफियाओं का मनोबल सातवें आसमान पर है । आए दिन पुलिस टीम से भिड़ंत हो जा रही है। ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी से जहां सोमवार की सुबह बोखरा ओपी क्षेत्र के बुधनगरा गांव से पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब माफिया जो पूर्व के केस में भी वांछित रहा है वह अपने साथियों के साथ उपस्थित है।

सूचना के बाद पुलिस की टीम ने उक्त स्थल के लिए कुच कर गई । पुलिस टीम चारों तरफ से घेर कर शराब माफिया को पकड़ने की पूरी तैयारी कर ली थी। इसी बीच शराब कारोबारी और उनके साथियों ने पुलिस की टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी ।जवाबी कार्रवाई में पुलिस की टीम ने एक शराब माफिया प्रिंस को मार गिराया है । जिसके बाद उनके साथ तीन अन्य शराब कारोबारी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटनास्थल से पुलिस को कई हथियार भी मिले हैं । पूरे इलाके में छानबीन चल रही है। सीतामढ़ी के पुलिस कप्तान हरि किशोर राय से पूछे जाने पर कहा कि शराब माफिया और पुलिस के बीच एनकाउंटर हुई है। एक शराब माफिया मारा गया है।तीन गिरफ्तार है ।इलाके में छानबीन चल रही है। आर्म्स भी बरामद हुआ है। सर्च ऑपरेशन पूरा होने के बाद पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई करेगी।