गुजरातः नवसारी जिले में कार-बस भिड़ंत में 9 की मौत, 30 घायल

  • Post By Admin on Dec 31 2022
गुजरातः नवसारी जिले में कार-बस भिड़ंत में 9 की मौत, 30 घायल

अहमदाबाद : नवसारी जिले में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। वलसाड से भरूच जा रही कार के चालक को नींद का झोंका आने पर कार असंतुलित होकर डिवाइडर की दूसरी ओर चली गई। यहां कार सामने से आ रही बस से जा टकराई। हादसे में कार में सवार 8 और बस के एक यात्री की मौत हो गई। कार सामने से आकर टकराते देख बस चालक को भी गंभीर हृदयाघात हुआ। घटना में 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं जिन्हें नवसारी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घायल को सूरत के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है।

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार नवसारी जिले के नेशनल हाईवे नंबर 48 पर रेशमा गांव के समीप कार और बस में भिड़ंत हो गई। हादसे में 7 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतकों में नितिन पाटिल (30, कार चालक), जयदीप पेथाणी (25), जयदीप गोधाणी (24), धर्मेश शेलडिया (24, गुंदाला, राजकोट), जगदीश दुधात (35, अंकलेश्वर), मयूर ववैया (23, जूनागढ), नवनीत भदीचदरा (39, सूरत),प्रज्ञेश वेकरिया (23, राजकोट), गणेश टंडेल (वलसाड, बस यात्री) शामिल हैं।

सूत्रों के अनुसार बस में सवार लोग अहमदाबाद के प्रमुख स्वामी नगर से दर्शन कर वलसाड की ओर वापस लौट रहे थे। ये सभी वलसाड के कोलक गांव के बताए जा रहे हैं। जबकि कार में सवार लोग वलसाड से भरूच की ओर जा रहे थे। जो अंकलेश्वर के एक फार्मा कंपनी के कर्मचारी बताए गए हैं। कार में सवार एक घायल को सूरत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक, जिला अतिरिक्त कलक्टर समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।