भाजपा के लिए कर्नाटक के नतीजे वेकअप कॉल : तोगड़िया

  • Post By Admin on May 13 2023
भाजपा के लिए कर्नाटक के नतीजे वेकअप कॉल : तोगड़िया

भोपाल: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद् के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि 'राममंदिर और बजरंग बली भी कर्नाटक में भाजपा को बचा नहीं पाए, यह चिंता की बात है।' कर्नाटक के नतीजे भाजपा के लिए 2024 लोकसभा चुनाव का वेकअप कॉल है।

डॉ. तोगड़िया शनिवार को भोपाल में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोगों को रोजगार चाहिए। महंगाई से मुक्ति चाहिए। सुरक्षा चाहिए। किसानों को फसलों के दाम चाहिए। राज्य और केंद्र सरकार के कोटे से एक करोड़ सरकारी पद खाली हैं, जिन्हें तीन महीने में भर दो। पेट्रोल-डीजल, गैस सिलेंडर के दाम कम करो। किसानों के लिए एमएसपी बनाओ तो 70 करोड़ किसानों के वोट मिलेंगे। 2024 में क्या होगा यह देश की जनता तय करेगी।

'द केरल स्टोरी' जैसी फिल्म बनना शर्म की बात

इस दौरान उन्होंने 'द केरल स्टोरी' जैसी फिल्म बनाने को शर्म की बात बताया है। उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों पर अत्याचार की वाहवाही हो रही है। क्या हिंदू लड़कियां शिकार बन रही हैं? वे शिकार बन रही हैं, तभी तो ऐसी फिल्में बन रही हैं। भविष्य में ऐसी कोई फिल्म न बने, इसलिए एंटी लव जिहाद कानून और जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाएं। हम बहन-बेटियों को सुरक्षा की ट्रेनिंग दे रहे हैं।

भारत में ही हिंदू सुरक्षित नहीं

डॉ. तोगड़िया ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत में ही हिंदू सुरक्षित नहीं हैं। मणिपुर हिंसा में सैकड़ों हिंदू मारे गए हैं। पहले कश्मीर में हिंदुओं के लिए शरणार्थी शिविर थे, अब मणिपुर में हैं। मणिपुर सरकार हिंदुओं की सुरक्षा में फेल हो गई। वहां मृतकों के परिवार को 50 लाख, एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देनी चाहिए। बॉर्डर पर बीएसएफ लगाई जाए।

उन्होंने कहा कि देश के कोने-कोने में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद् का विस्तार हो चुका है। अब हमारा लक्ष्य समृद्ध, सुरक्षित और सम्मानयुक्त हिंदू बनाने का है। यह लक्ष्य पूरा करने के लिए देश के गांव-शहरों में एक लाख स्थानों पर हर सप्ताह हनुमान चालीसा केंद्र शुरू किए गए हैं। हम इनसे दो करोड़ हिंदू परिवारों को जोड़ेंगे। इन परिवारों को सुरक्षा, समृद्धि, सम्मान, स्वास्थ्य, संस्कार देने में सहयोग करेंगे। कोई भूखा नहीं रहेगा। उन्हें अनाज उपलब्ध कराएंगे। गरीबों को चिकित्सा सुविधा और स्वस्थ रहने की ट्रेनिंग देंगे।