बोरे में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, इलाके में फैली सनसनी

  • Post By Admin on May 21 2024
बोरे में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, इलाके में फैली सनसनी

लखीसराय : जिले के बड़हिया थाना की पुलिस ने बड़हिया कॉलेज घाट से बोरे में बंद एक महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया है। जिसकी पहचान महिसोना निवासी अवधेश सिंह की पुत्री रजनी देवी के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार दस वर्ष पूर्व रजनी देवी की शादी बड़हिया थाना क्षेत्र स्थित चूहड़चक निवासी विजय सिंह के पुत्र ओमप्रकाश सिंह से हुई थी। जिसके बाद से ही दोनों साथ-साथ रह रहे थे। इधर मृतक के परिजनों का आरोप है कि रजनी के पति एवं सास दहेज को लेकर अक्सर मारपीट करते थे। जिसके चलते ही धारदार हथियार से हत्या कर शव को जलाने के लिए बड़हिया कालेज गंगा घाट ले जा रहे थे। जिसकी सूचना मिलते ही परिजनों ने बड़हिया कालेज गंगा घाट पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर बड़हिया पुलिस को सूचना दी। हालांकि बड़हिया पुलिस ट्रेन से कटकर मौत की आशंका जता रही है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष बृजभूषण ने बताया कि विवाहिता का शव रेलवे ट्रैक से ससुराल वालों द्वारा बरामद किया गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही घटना को लेकर कुछ स्पष्ट हो पायेगा। बहरहाल पुलिस मृतक के परिजनों से प्राप्त आवेदन पर आगे की कार्यवाही में जुटी है।