ऋषिपाल को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपित महिला गिरफ्तार

  • Post By Admin on Apr 20 2023
ऋषिपाल को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपित महिला गिरफ्तार
  • 15 अप्रैल को ऋषिपाल का शव भगतपुर गांव के समीप यूकेलिप्टस की बगिया में मिला था

मुरादाबाद: मुरादाबाद के थाना भगतपुर में चार दिन पूर्व रोशनपुर बहेड़ी के ऋषिपाल की मौत के बाद जांच कर रही पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस ने मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाने के बाद पूरा घटनाक्रम ही बदल गया था। जिसके बाद परिजनों से पूछताछ के आधार पर खुलासा हुआ कि ऋषिपाल ने आत्महत्या की थी। पुलिस ने आत्महत्या को उकसाने के आरोप में आज एक महिला को गिरफ्तार कर लिया।

बीते 15 अप्रैल की सुबह थाना भगतपुर के रोशनपुर बहेड़ी में ऋषिपाल (20 वर्ष) का शव गांव के समीप यूकेलिप्टस की बगिया में मिला था। मृतक के सिर में गोली लगी थी। परिजनों ने गांव के एक दंपत्ति व दो अज्ञात पर हत्या का शक जाहिर कर मुकदमा दर्ज कराया था। विवेचना के दौरान पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकाली। इस दौरान गहनता से जांच की गई तो पुलिस ने पाया गया कि मृतक के फोन से बुआ से बात करने के बाद मृतक के एक दोस्त व अन्य से बात भी की गई थी। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान मृतक के कॉल डिटेल रिकॉर्ड और परिजनों के बयानों में असमानता पाई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की।

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में खुलासा हुआ कि मृतक ऋषिपाल ने आत्महत्या की थी। ऋषिपाल, आरोपी महिला की पुत्री से प्रेम करता था, जिस पर महिला के द्वारा युवक को धमकाया गया था। बाद में प्यार में असफल होने पर उसने आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी के बताया कि पुलिस ने मामले में तमंचा भी बरामद कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।