माँ श्री देवी को याद कर रोयीं ख़ुशी और जान्ह्वी कपूर, फिल्म धड़क का हुआ ट्रेलर लांच

  • Post By Admin on Jun 11 2018
 माँ श्री देवी को याद कर रोयीं ख़ुशी और जान्ह्वी कपूर, फिल्म धड़क का हुआ ट्रेलर लांच

न्यूज़ डेस्क :- अपनी माँ को इसी साल की शुरुआत में खो चुकी बेटियां आज फिर एक बार रो पड़ी। 

जी हाँ, आज का  दिन जाह्नवी कपूर के लिए बहुत बड़ा और खास रहा। उनकी पहली फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इवेंट में पापा बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर, चाचा अनिल कपूर और भाई मोहित मारवाह मौजूद थे। वहीं, अर्जुन कपूर ने भी बहन के लिए खास संदेश भेजा। मौके पर पूरा परिवार मौजूद था फिर भी श्रीदेवी की कमी खली। 

जैसे ही पत्रकारों ने जाह्नवी कपूर से श्रीदेवी को लेकर सवाल पूछा उनकी आवाज भर आई।

एक पत्रकार ने जाह्नवी से पूछा,'फिल्म की शूटिंग जब राजस्थान में हो रही थी तब श्री मैम (श्रीदेवी) भी वहां मौजूद थीं। आप उसे किस तरह से देखती हैं?' 

सवाल सुनते ही जाह्नवी भावुक हो गईं और उन्होंने कहा कि वह मां को बहुत मिस कर रही हैं। वही, स्टेज पर उनके बगल में खड़ी खुशी कपूर की आंखों से आंसू छलक पड़े। 

फिल्म 'धड़क' एक गरीब दलित लड़के और ऊंची जाति की लड़की की प्रेम कहानी है। फिल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है। फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। वहीं शशांक खेतान ने फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।  

दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है जान्हवी के इस फिल्म को ले कर। लोग उनमें उनकी माँ यानि श्री देवी की झलक पाने को बेताब हैं। देखते हैं फिल्म धड़क दर्शकों के स्वाद पर चढ़ पाती है या नहीं।