चाकू की नोक पर छात्राओं से दुष्कर्म का प्रयास

  • Post By Admin on Jan 31 2023
चाकू की नोक पर छात्राओं से दुष्कर्म का प्रयास

इटावा : जनपद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत सीएमओ कंपाउंड के अंदर बने छात्रावास में देर रात अज्ञात बदमाश घुस गए। बदमाशाें ने चाकू की नोक पर एएनएम की छात्राओं के साथ दुषकर्म करने का प्रयास किया। छात्राओं के विरोध करने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना से आहत छात्राओं ने पुलिस सुरक्षा की मांग को लेकर एसएसपी संजय कुमार से उनके कार्यालय में मंगलवार को मुलाकात की है।

पीड़ित एएनएम छात्राओं ने बताया कि बीती देर रात उनके छात्रावास के कमरे में चार नकाबपोश युवक जबरदस्ती घुस आए। उनके हाथों में चाकू था और अंदर आते ही उन लोगों ने चाकू नोक पर छात्राओं के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। छात्राओं के चिल्लाने पर हास्टाल की सभी छात्राएं निकल आई और इकठ्ठा होकर बदमाशों का मुकाबला करने लगी। यह देख बदमाश मौके से फरार हो गए। इस मामले में आज हम सभी छात्राएं इकट्ठा होकर एसएसपी संजय कुमार से मुलाकात कर छात्रावास के पास पुलिस सुरक्षा की मांग को लेकर आए हैं। छात्राओं ने बताया कि एसएसपी ने हम सभी को छात्रावास के पास पुलिस की सुरक्षा लगाने और बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि कुछ एएनएम छात्राओं ने आकर उनके साथ हुई घटना के बारे में बताया है। मामला काफी गंभीर है और उसके संज्ञान में आने के बाद छात्रावास के बाहर पुलिस सुरक्षा बल तैनात कराया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को निर्देश दिए गए हैं।