दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, गैंगरेप के बाद जान से मारने की कोशिश

  • Post By Admin on Jan 31 2023
दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, गैंगरेप के बाद जान से मारने की कोशिश

झारखंड :  मामला झारखंड के साहिबगंज से सामने आ रहा है. यहां दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इसके बाद आरोपियों ने नाबालिग की जान लेने की कोशिश भी की थी. घटना राजमहल थाना क्षेत्र के एक गांव की है. दुष्कर्म का यह आरोप गांव के ही रहने वाले दो युवकों पर लगा है. जबकि उनके अन्य दोस्त वारदात में सहयोग कर रहे थे. पीड़िता की मां ने चारों युवको के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य फरार आरोपी की तलाश जारी है. 

पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि रविवार कि शाम लगभग साढ़े छह बजे उनकी बेटी घर के पीछे शौच के लिए गयी थी. उसी दौरान चार युवको ने उसे कंधे पर उठाकर घर से आधा किलोमीटर दूर तालाब कि तरफ ले गए. झाड़ी के पीछे बारी- बारी से दोनों युवकों ने उनकी बेटी के साथ रेप किया. जबकि उनके अन्य दो दोस्त इस वारदात में उनका सहयोग कर रहे थे. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की कोशिश भी की. पीड़िता जब बेहोश हो गई तो वह लोग उसे मरा हुआ समझकर वहां से भाग गए. 

पीड़िता जब होश में आई तो जैसे तैसे उसने चाची को फोन करके अपनी आपबीती बताई. इसके बाद आनन- फानन में परिजन वहां पहुंचे. पीड़िता निर्वस्त्र होकर बेसुध पड़ी हुई थी. पीड़िता ने अपने परिजनों को घटित घटना के बारे में बताया. पुलिस ने चारों आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है.पुलिस ने कहा की शेष सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.