ललित प्रभाकर का नया गाना लव फोटो मजा हुआ रिलीज

  • Post By Admin on Jan 24 2023
ललित प्रभाकर का नया गाना लव फोटो मजा हुआ रिलीज

मुंबई : जब से ललित प्रभाकर ने अपनी आगामी मराठी एक्शन फिल्म 'टर्री ' के शीर्षक की घोषणा की है, इसने सोशल मीडिया पर काफी गर्मी ला दी है। मराठी फिल्म उद्योग में इस फिल्म और इसके गानों को लेकर ही चर्चा सुनी जा रही है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से उनके गाने 'लव फोटो मजा' का टीजर रिलीज किया। फिल्म के मुख्य कलाकार ललित प्रभाकर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पूरा गाना 'लव फोटो मजा' शेयर करते हुए लिखा-"तुझ्या स्टेटस ला लाव फोटो माझा… आत्ता लाव… ताबडतोब" भाई, आलंय आपलं पहिलं झन्नाट गाणं, 'लाव फोटो माझा'..!

'ज़ोम्बिवली' स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एक नया मोशन पोस्टर साझा किया है, इसके साथ यह भी घोषणा की कि फिल्म 17 फरवरी, 2023 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक महेश रावसाहेब काले इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं। इसे महेश काले ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म को लेकर अभी से कहा जाने लगा है कि दर्शकों को स्क्रीन पर एक अद्भुत अनुभव देखने को मिलेगा। ललित प्रभाकर पहली बार मुख्य भूमिका में इसमें दिखाई देंगे। यह फिल्म वास्तविक ग्रामीण विषयों पर आधारित है, युवाओं ने इसकी तस्वीरें और मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा करना शुरू कर दिया है। ललित प्रभाकर के साथ गौरी नलवड़े, शशांक शेंडे, अनिल नगरकर आदि की इसमें अहम भूमिका है।

प्रोडक्शन टीम को भरोसा है कि इसमें ललित का राउडी अवतार जरूर दर्शकों को मोहित करेगा। फिल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांस एक साथ देखने को मिलेगा। फिल्म प्रतीक किशोर चव्हाण और अक्षय अधराव पाटिल द्वारा निर्मित है और पैनोरमा स्टूडियो द्वारा रिलीज़ की जा रही है।