आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी किसान मोर्चा की संगठनात्मक बैठक आयोजित

  • Post By Admin on Apr 09 2024
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी किसान मोर्चा की संगठनात्मक बैठक आयोजित

मुजफ्फरपुर : मंगलवार को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीजेपी किसान मोर्चा की एक संगठनात्मक बैठक जिला कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष विजय पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद भारत की राजनीति के मुद्दों में बदलाव आ गया। अब देश की राजनीति में किसान का सम्मान, गरीब का विकास, मजदूर का सम्मान और स्वच्छता एवं बेटी बचाओ जैसे विषय मुद्दों के रूप में सामने आ रहे है। मोदी सरकार के पहले कार्याकाल में जहां प्रशासनिक क्षमताओं के साथ, सुरक्षित भारत का परिचय और पारदर्शिता का परिचय दिया। वहीं, दूसरे कार्यकाल में दुनिया ने भारत को महाशक्ति माना। अब मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में भारत को दुनिया की महाशक्ति बनाने की दिशा में कार्य करना है। केंद्र के साथ जुड़ कर यहां कि आम जनता तक जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाया जा सके। 

किसान मोर्चा प्रभारी देवांशु किशोर ने कहा कि इस लोकसभा चुनावी अभियान के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क साध कर उन्हें अपने क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है तो वहीं, दूसरी तरफ समाज के अंतिम व्यक्ति की बात को पार्टी और सरकार तक भी पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने विकास के सभी आयामों में अतुलनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोई ऐसी योजना नहीं है, जिसे गरीब ने लिया और और अमीर वंचित है। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास का एक अप्रतिम उदाहरण देखने को मिलता है। कहा कि आज हर तरह केंद्र की ऐसी योजनाएं हैं कि अप्रत्यक्ष रूप से सभी को लाभ मिला है। 

बैठक में सर्व सम्मति से किसान चौपाल अभियान कार्यक्रम का संयोजक ठाकुर कमलेश कुमार सिंह, सहसंयोजक संजीव झा, लाभार्थी से संपर्क अभियान कार्यक्रम का संयोजक हेमंत कुमार सिंह, सहसंयोजक विक्की कुशवाहा, किसान नेताओं से संपर्क अभियान का संयोजक सुकेश कुमार, सहसंयोजक रणधीर कुमार, किसान सहकारी समिति से संपर्क अभियान का संयोजक रंजन मिश्रा, सहसंयोजक अमरनाथ सिंह, किसान संगठन (FPO - SHG) से संपर्क अभियान का संयोजक प्रेमचंद्र सिंह, सहसंयोजक कृष्ण बनाया गया है।  

बैठक का संचालन किसान मोर्चा के महामंत्री देवेंद्र कुमार सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन किसान मोर्चा के जिला मंत्री हेमंत कुमार सिंह ने किया। बैठक में मुख्य रूप से किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष कृष्णमुरारी, रंजन कुमार, देवेंद्र सिंह, किसान मोर्चा मंत्री सुकेश कुमार, संजीव झा, प्रवक्ता विक्की कुमार, मीडिया प्रभारी दीपक कुमार, कोषाध्यक्ष रणधीर सिंह आदि मौजूद थे।