बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए अजय निषाद

  • Post By Admin on Apr 02 2024
बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए अजय निषाद

मुजफ्फरपुर : बिहार की मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद अजय निषाद ने बीजेपी का दामन छोड़ दिया है। उन्होंने मंगलवार (02 अप्रैल) को इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दी। वहीं, बीजेपी का दामन छोड़ उन्होंने कांग्रेस से हाथ मिला लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि कांग्रेस के टिकट पर वह मुजफ्फरपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।

बता दें कि इस बार बीजेपी ने मुजफ्फरपुर से अजय निषाद का टिकट काट दिया है। यही वजह है कि वह पार्टी से नाराज चल रहे थे। अजय निषाद ने अपने एक्स हैंडल से अपने नाम के बाद 'मोदी का परिवार' हटा कर पहले ही पार्टी छोड़ने के संकेत दे दिए थे। अजय निषाद ने बीजेपी छोड़ने के साथ ही मुजफ्फरपुर से टिकट कटने पर पार्टी द्वारा छल करने का भी आरोप लगाया है। एक्स पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को टैग कर अजय निषाद ने लिखा, "आदरणीय जेपी नड्डा जी, पार्टी के द्वारा छल किए जाने से क्षुब्ध होकर मैं पार्टी के सभी पद के साथ प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।"

कांग्रेस में शामिल होने से पहले मुजफ्फरपुर के बीजेपी सांसद अजय निषाद ने बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।