उपराष्ट्रपति मिमिक्री मामला : भाजपा नेताओं ने राहुल गाँधी का फूंका पुतला

  • Post By Admin on Dec 20 2023
उपराष्ट्रपति मिमिक्री मामला : भाजपा नेताओं ने राहुल गाँधी का फूंका पुतला

भोपाल : टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा सदन के बाहर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने और राहुल गांधी द्वारा उसका वीडियो बनाकर अपमान करने को लेकर भाजपा के साथ जाट नेताओं में आक्रोश पनपने लगा है। दिल्ली की आग राजधानी भोपाल तक पहुंच चुकी है। भोपाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और वरिष्ठ भाजपा नेता और विधायक कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में शहर के रोशनपुरा चौराहे पर भाजपा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया। इस दौरान बीजेपी विधायक विश्वास सारंग, रामेश्वर शर्मा और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे। सभी ने कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए इसे एक जाट नेता का अपमान बताते हुए पूरे कृत्य के लिए मांगी मांगने की मांग की है। 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी के कृत्य से पूरा देश आहत हुआ है। दोनों को ही जल्द माफी मांगनी चाहिए। साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी जब तक माफी नहीं मांग लेते तब तक देश में विरोध प्रदर्शन का दौर जारी रहेगा।

ज्ञात हो कि मंगलवार को सदन के बाहर विपक्षी सांसद आदि इकट्ठे थे। उसी दौरान टीएमएसी सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री की थी। टीएमसी सांसद द्वारा की जा रही मिमिक्री का वीडियो राहुल गांधी द्वारा बनाया जा रहा था, जिसको लेकर उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ ने कड़ी आपत्ति जताई थी। वहीं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विपक्षी नेताओं की ऐसी हरकत को गलत बताया था। उसके बाद से ही देश भर में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी बीजेपी के निशाने पर हैं और उनके पुतले फूंके जा रहे हैं।