ट्रैफिक लाइट की खराबी से ट्रैफिक पुलिस की बढ़ी जिम्मेदारी

  • Post By Admin on Apr 08 2024
ट्रैफिक लाइट की खराबी से ट्रैफिक पुलिस की बढ़ी जिम्मेदारी

मुजफ्फरपुर : जिले में सदर अस्पताल के समीप लगी ट्रैफिक लाइट कुछ महीनों में ही खराब हो गई है। इसके बाद से ट्रैफिक पुलिस को यातायात सुचारू करने के लिए कमान संभालनी पड़ रही है।

ट्रैफिक लाइट की खराबी से यातायात में मुश्किल हो रही है। पहले की तरह फिर चारों तरफ से लोग आने जाने लग रहे है जिस कारण यातायात प्रभावित हो रही है । हालांकि लाइट खराब के बाद ट्रैफिक पुलिस खुद ही इस समस्या के समाधान करने का काम कर रही है।

ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि ट्रैफिक लाइट की खराबी के बाद से हमें अधिक जिम्मेदारी मिली है। हमें समान्य लोगों को संभालने की जिम्मेदारी दी गई है। हम लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए समय-समय पर चेताते रहते हैं ताकि जाम न लग पाए ।

इसके अलावे, नगर के कुछ लोगों ने ट्रैफिक लाइट की खराबी को लेकर अपनी चिंता जताते हुए कहा, "ट्रैफिक लाइट की खराबी से परेशानी हो रही है। इस भीषण गर्मी में फिर पहले की भांति जाम लगना शुरू हो गया है। ट्रैफिक पुलिस अब तक इस समस्या का समाधान नहीं कर पा रही है कि हर जगह का सिग्नल सुचारू रूप से हमेशा कार्य कर सके । शहर के निवासियों ने भी इस समस्या को हल करने के लिए नगर निगम और प्रशासन से अपील की है। इस सिग्नल लाइट से चंद मीटर की दूरी पर ही सदर अस्पताल स्थित है ऐसे में यहां की यातायात का प्रभावित होना अस्पताल के दृष्टिकोण से भी सही नहीं है । इसे जल्द ही ठीक कराने की दिशा में कार्य किया जाना चाहिए था ।