चोरी हुआ मोबाइल टावर, जेनरेटर-स्टेबलाइजर भी साथ ले गए आरोपी

  • Post By Admin on Apr 15 2023
चोरी हुआ मोबाइल टावर, जेनरेटर-स्टेबलाइजर भी साथ ले गए आरोपी

मुजफ्फरपुर: बिहार में चोरों के अजीबोगरीब कारनामे सामने आ रहे है. मुजफ्फरपुर में चोरों ने मोबाइल टावर चुराकर ले गए. इस मामले में चोरों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराया गया है. शिकायत लिखने के बाद पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दिया है. कुछ समय पहले पटना से भी मोबाइल टावर चोरी होने की खबर सामने आई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के श्रमजीवी नगर इलाके का है. मनीषा कुमारी के मकान में जीटीएएल कंपनी का टावर लगाया गया था. कंपनी के अधिकारी जब मनीषा कुमारी के घर निरिक्षण करने पहुंचे तो वहां से मोबाइल फ़ोन का टावर गायब था. साथ ही एक जनरेटर सेट, शेल्टर ओर स्टेबलाइजर भी जगह से गायब थे. कंपनी के अधिकारी शाहनवाज अनवर ने सदर थाने में अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ में मनीषा कुमारी ने बताया कि कुछ महीने पहले कुछ लोग जीटीएएल के कर्मचारी का दावा कर आए थे. उन्होंने तब कहा था कि मोबाइल टावर काम नहीं कर रहा है. इसीलिए वह इसे हटा रहे हैं. उन लोगों ने सभी उपकरणों को हटा दिया था. सभी उपकरणों को एक पिकअप वैन में लाद कर ले गए. बता दें कि इन इंस्ट्रूमेंट की कीमत 4.5 लाख रुपये आंकी गई थी. पुलिस टावर की देखरेख और गार्ड की नौकरी करने वाले से पूछताछ कर रही है. सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्र ने बताया की इस पुरे मामले की जांच की जा रही है. मोबाइल टावर चोरी होने की यह दूसरी घटना है. इससे पहले पटना के सब्जी बाग़ इलाके से एक मोबाइल टावर चोरी होने की खबर सामने आयी है.