नवादा में भीषण विस्फोट से मकान उड़ा, लाखों का नुकसान

  • Post By Admin on Apr 25 2023
नवादा में भीषण विस्फोट से मकान उड़ा, लाखों का नुकसान

नवादा: नवादा नगर के बड़ी दरगाह मोहल्ले में सोमवार की देर रात एक मकान में भीषण बम विस्फोट में लाखों की संपत्ति नष्ट हो गई है। वहीं मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई है। एसपी से लेकर तमाम पुलिस अधिकारी इस संबंध में कुछ बताने को तैयार नहीं है ।

एसपी का कहना है कि मकान में ताला लगा था। मकान के सभी किरायेदार बाहर गए हुए थे। मकान मोहम्मद शफीम का बताया जा रहा है। जिसमें मोहम्मद शमीम सहित तीन किरायेदार रह रहे थे । धमाका इतना जबरदस्त था कि इलाके को दहला दिया। धमाके की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि घर का अगला हिस्सा पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। पुलिस का कहना है कि फॉरेंसिक टीम को बुलाया जा रहा है। जांच के बाद ही सही स्थिति का पता लगाया जा सकता है। इलाके के लोगों का कहना है कि निश्चित तौर पर घर के अंदर बम बनाने का काम किया जा रहा था। जिसके बाद भीषण विस्फोट हुआ है। बम विस्फोट के नजारे से यह साफ जाहिर है कि बम बहुत शक्तिशाली रहा होगा। तभी इतने बड़े घर तक को उड़ा डाला है। इलाके के लोग इस घटना के बाद भयभीत दिख रहे हैं। वहीं पुलिस जांच में जुटी है।

समाचार लिखे जाने तक एसपी घटना के संबंध में कुछ भी विशेष बताने की स्थिति में नहीं थे। फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है ।