मुजफ्फरपुर में बिहार सरकार का जाॅब कैम्प, जल्दी करें अपना निबंधन

  • Post By Admin on Oct 04 2023
मुजफ्फरपुर में बिहार सरकार का जाॅब कैम्प, जल्दी करें अपना निबंधन

मुजफ्फरपुर: बिहार सरकार द्वारा श्रम संसाधन विभाग के प्रेरणा से, विश्वविद्यालय नियोजन सूचना एवं मार्गदर्शन केन्द्र, मुजफ्फरपुर में एक महत्वपूर्ण जाॅब कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। यह कैम्प मुजफ्फरपुर द्वारा संयुक्त श्रम भवन कैम्पस, गन्नीपुर, मुजफ्फरपुर में 07.10.2023 को सुबह 10ः30 बजे से शुरू होगा।

इस जाॅब कैम्प में, TS TECHSUN PVT LTD, RAJASTHAN JAPANESE ZONE द्वारा Apprentice Training के पदों के लिए आवेदनों का चयन किया जायेगा। इसके लिए आवेदक को मैट्रिक/डिप्लोमा उत्तीर्ण होना आवश्यक है और उम्र 18 से 23 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चयनित अभ्यर्थियों को मासिक वेतन के रूप में 14000+700 Attendance दिया जायेगा।

जाॅब कैम्प में भाग लेने के लिए आवेदक को N.C.S. Portal पर निबंधन कराना अनिवार्य है। जो अभ्यर्थी नियोजनालय में निबंधित नहीं करा पाएं, वे किसी कार्य दिवस को नियोजनालय में आकर अपना निबंधन करा सकते हैं, अथवा N.C.S. Portal (www.ncs.gov.in) पर स्वयं ऑनलाइन निबंधन कर सकते हैं। यह ध्यान देने योग्य है कि N.C.S. Portal पर ऑनलाइन निबंधन का कोई भी शुल्क नहीं है।

जाॅब कैम्प में भाग लेने हेतु आवेदक को अपने साथ बायोडेटा, आधार कार्ड, फोटो और शैक्षणिक योग्यता प्रमाण-पत्र की कृपया साक्षात्कार के लिए साथ लाना अनिवार्य है। यह जाॅब कैम्प किसी भी जिले के अभ्यर्थियों के लिए मुफ्त है।