नालंदा : रोजगार मेला का आयोजन, जानी मानी कंपनियां ले रही आवेदन

  • Post By Admin on May 25 2023
नालंदा : रोजगार मेला का आयोजन, जानी मानी कंपनियां ले रही आवेदन

नालंदा : नौकरी की तलाश कर रहे युवा के लिए खुशखबरी. जिला में आगामी 26 मई को रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। जहाँ अलग राज्यों की बड़ी-बड़ी कंपनियां नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं को उनके प्रतिभा के दम पर नौकरियां देंगे. यह रोजगार मेला बिहार शरीफ प्रखंड अंतर्गत जिला नियोजनालय सह मॉडल करियर सेंटर (एमसीसी) परिसर में लग रहा। इस रोजगार मेला में आईटीआई, डिप्लोमा व इंटर पास अभ्यर्थियों की 1550 पदों पर बहाली होनी है. इस रोजगार मेला में  पांच कंपनियां शामिल होंगे जो साक्षात्कार के बाद युवाओं का चयन करेंगे।

इस रोजगार मेला में शैक्षणिक प्रमाण पत्र व फोटो लेकर 18 से 35 साल तक के युवा शामिल हो सकते हैं। युवाओं का जिला नियोजनालय से निबंधित होना आवश्यक है। कैंप में भी निबंधन की व्यवस्था रहेगी इसके लिए युवाओं को किसी तरह का कोई शुल्क नहीं देना होगा।

जानकारी के अनुसार इस मेला में मुंद्रा की अडानी सोलर, हैदराबाद की एमआरएफ, पुणे की टाटा मोटर्स, वादी की माइक्रो टर्नर व नोएडा की डिक्सन कंपनी शामिल होगी। युवाओं को गुजरात के मुंद्रा, हैदराबाद के तेलंगाना, महाराष्ट्र के पुणे हिमाचल प्रदेश के बादी और उत्तर प्रदेश के नोएडा में काम करना होगा। चयनित युवाओं को 11800 रुपए से लेकर 15500 रुपए वेतन दिया जाएगा। इसके अलावा अन्य लाभ भी मिलेंगे।