ऑक्सफोर्ड स्कूल के निदेशक अविनाश तिरंगा ने नए सत्र का किया शुभारंभ

  • Post By Admin on Apr 17 2024
ऑक्सफोर्ड स्कूल के निदेशक अविनाश तिरंगा ने नए सत्र का किया शुभारंभ

मुजफ्फरपुर : बीते मंगलवार को ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के नए सत्र के शुभारंभ का आयोजन हुआ। इस अवसर पर दूर-दूर से नामांकित छात्र और अभिभावक सहित शहर के बुद्धिजीवी, शिक्षाविद, डॉक्टर, और गणमान्य अतिथि भी उपस्थित थे।

स्कूल के प्रबंधन, अनुभवी शिक्षकों की टीम, पुस्तकालय, शैक्षणिक माहौल, प्राकृतिक वातावरण, विशाल परिसर, आंतरिक व्यवस्था, और इंफ्रास्ट्रक्चर की उच्च स्तरीय व्यवस्था को देखकर उपस्थित अभिभावगण इसे प्रशंसा करते हुए उसकी सराहना की।

स्कूल के निदेशक अविनाश तिरंगा, जिन्हें ऑक्सीजन बाबा के रूप में भी जाना जाता है, ने इस अवसर पर कहा कि वर्षों से मुजफ्फरपुर को शैक्षणिक विकल्प की तलाश थी और अब इसे पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है।

मुख्य अतिथि डॉ एच.एन. भारद्वाज और संजय पंकज ने शिक्षकों की टीम की सराहना करते हुए कहा कि विद्यालय ने नई शिक्षा नीति का पालन करके एक अलग लकीर खींच दी है। उन्होंने यह भी जोड़ा कि एनसीईआरटी की किताबों को लागू करने से बच्चों पर अधिक दबाव नहीं पड़ेगा।

इस अवसर पर आने वाले अतिथियों का स्वागत विद्यालय के सुधीर कुमार और धन्यवाद ज्ञापन अनिल विद्रोही ने किया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुकेश त्रिपाठी, अखिलेश चंद्र राय, प्राचार्य अरुण कुमार सिंह, सुधांशु कुमार, प्रमोद आजाद, शिक्षाविद मोनालिका मिश्रा, रजनीश कुमार, दीनानाथ गुप्ता, संतोष पाठक, और मनोज झा जैसे सैंकड़ों गणमान्य अतिथिगण उपस्थित थे।