मुजफ्फरपुर: मृत खुशी के परिजनों से मिले पप्पू यादव, एसआईटी जांच की उठाई मांग

  • Post By Admin on Aug 04 2023
मुजफ्फरपुर: मृत खुशी के परिजनों से मिले पप्पू यादव, एसआईटी जांच की उठाई मांग

मुजफ्फरफुर : बीते बुधवार को जिला के एक निजी छात्रावास में एक लड़की की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटकती हुई लड़की की लाश मिली जो प्रथम दृष्टया आत्महत्या दिखा। लेकिन मृत लड़की के शरीर पर चोट के निशान और पैरों के नाखून उखड़े पाए जाने पर मामला आत्महत्या न होकर किसी साजिश की ओर इशारा कर रहा है। इसी क्रम में शहर में लगातार बढ़ रहे अपराध और बेटियों के प्रति हो रहे क्रूरता को लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सरकार पर निशाना साधा है और अपराधियों पर नकेल कसने की सरकार से अपील की है। 

आज शुक्रवार को जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मृत खुशी के परिजनों से मिलने उनके आवास भगवानपुर डढ़िया गांव पहुंचे। वहां उन्होंने मृतका के पिता प्रकाश पासवान से मुलाकात की और बेटी को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर शहर अपराधियों का गढ़ बन गया है। यहां रसूखदार और अपराधियों के नेक्सस ने आम लोगों का जीना दूभर कर दिया है। मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी खुशी मेडिकल की तैयारी कर रही थी और निजी छात्रावास में रहती थी। जिस दिन यह घटना हुई है, उस दिन 2 घंटे पहले ही उनकी अपनी बेटी से मुलाकात हुई थी। इसके बाद खुशी की बॉडी संदिग्ध अवस्था में पंखे से लटकी पड़ी मिली और उसके पैरों पर वायर के निशान भी मिले, जो कहीं ना कहीं इस घटना में किसी साजिश की ओर इशारा करता है। पप्पू यादव ने हॉस्टल संचालक रिटायर्ड दरोगा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसका आचरण शुरू से संदिग्ध रहा है।

जाप सुप्रीमो ने इस घटना में एसआईटी जांच की मांग करते हुए कहा कि और जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें स्पीडी ट्रायल से फांसी की सजा हो। उन्होंने कहा कि बिटिया खुशी की लड़ाई वो लड़ेंगे और उसे न्याय दिला कर ही रहेंगे।